सेल्फी फिल्म के गाने ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’ का टीजर रिलीज, छाई अक्षय-इमरान की जोड़ी

मनोरंजन। सेल्फी फिल्म के गाने ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’ का टीजर रिलीज कर दिया गया है। इस गाने में एक बार फिर से अक्षय कुमार थिरकते दिख रहे हैं। जिसमें उनके साथ इमरान हाशमी भी नजर आ रहे हैं। दोनों के साथ एक्ट्रेस नुसरत भरूचा और डायना पेंटी भी उनका साथ देती नजर आ रही हैं। गाने में अक्षय और इमरान दोनों की गजब की केमिस्ट्री दिखाई दे रही है।

मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी गाना अपने जमाने का आइकॉनिक सॉन्ग था। उस गाने में अक्षय के साथ सैफ दिखाई दिये थे, लेकिन सेल्फी फिल्म के इस गाने में सैफ की जगह इमरान हाशमी ने ले ली है। गाने में फैंस सैफ को मिस कर रहे हैं, लेकिन इमरान हाशमी उनकी कमी को पूरा करते दिख रहे हैं। टीजर में अक्षय कुमार शिमरी ग्रीन ब्लेजर और इमरान हाशमी शिमरी ब्लैक जैकेट में हैंडसम लग रहे हैं। दोनों सितारे जमकर डांस कर रहे हैं।

सेल्फी फिल्म का गाना मैं खिलाड़ी 1 फरवरी को रिलीज किया जाएगा। सेल्फी फिल्म 24 फरवरी को रिलीज हो रही है। इसमें अक्षय कुमार और इमरान हाशमी मुख्य भूमिका नजर आएंगे। फिल्म को राज मेहता ने डायरेक्ट किया है।

इस ओरिजनल गाने को अभिजीत भट्टाचार्य, उदित नारायण और अनु मलिक ने गाया था और फ्रेम में जॉनी लीवर भी थे। जिसमें शिल्पा शेट्टी ने डबल रोल निभाया था और साथ ही रागेश्वरी भी इस फिल्म में नजर आई थी। यह फिल्म उस साल की टॉप 5 सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्मों में से एक बन गई थी और इसे बॉक्स ऑफिस पर सफल घोषित किया गया। राज मेहता के निर्देशन में बनी फिल्म ‘सेल्फी’ में अक्षय और इमरान पहली बार एक साथ पर्दे पर नजर आएंगे। ‘सेल्फी’ मलयालम फिल्म ‘ड्राइविंग लाइसेंस’ का रीमेक है। जिसमें पृथ्वीराज और सूरज वेंजरमूडु ने मुख्य भूमिका निभाई थी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *