स्टीरियो स्पीकर के साथ Nokia का ये टैबलेट हुआ लॉन्‍च…

टेक्नोलॉजी। नोकिया भारतीय मार्केट में एक के बाद एक टैबलेट को लॉन्च कर रहा है। अब कंपनी ने अपने नए टैबलेट Nokia T10 tablet को भारत में लॉन्च कर दिया है। इस टैबलेट को एंड्रॉयड 12 के साथ पेश किया गया है। टैबलेट में 8 इंच की एचडी डिस्प्ले और स्टीरियो स्पीकर का सपोर्ट दिया गया है। बता दें कि नोकिया ने इससे पहले Nokia T21 को भारत में लॉन्च किया था।

कीमत :-

Nokia T10 को दो स्टोरेज वेरियंट में पेश किया गया है। इसके 3 जीबी रैम के साथ 32 जीबी स्टोरेज की कीमत 11,799 रुपये और 4 जीबी रैम के साथ 64 जीबी स्टोरेज की कीमत 12,799 रुपये है। इसके (WiFi) वेरियंट को अमेजन इंडिया से खरीदा जा सकता है। कंपनी Nokia T10 (LTE + Wi-Fi) वेरियंट को जल्द लॉन्च करने वाली है।

स्पेसिफिकेशन:-

Nokia T10 में 8 इंच का एचडी डिस्प्ले दिया गया है, जो (1280X800 पिक्सल) रिजॉल्यूशन के साथ आता है। डिस्प्ले के साथ OZO प्लेबैक का सपोर्ट भी है। टैबलेट एंड्रॉयड 12 पर रन करता है और कंपनी इस पर दो साल तक एंड्रॉयड अपडेट और तीन साल तक सिक्योरिटी अपडेट देने वाली है। आपको एंड्रॉयड 12 के साथ 13 और एंड्रॉयड 14 भी मिल सकते हैं।

Nokia T10 टैबलेट में UNISOC T606 प्रोसेसर मिलता है। टैबलेट में 4 जीबी तक रैम के साथ 64 जीबी तक स्टोरेज का सपोर्ट दिया गया है। स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 512 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

कैमरा और बैटरी:-

Nokia T10 टैबलेट में 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरे का सपोर्ट दिया गया है। साथ ही सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए एआई फ्रंट कैमरा मिलता है। टैब के कैमरे के साथ  LED फ्लैश का सपोर्ट भी दिया गया है। टैबलेट के साथ 5250mAh बैटरी का सपोर्ट मिलता है। टैब में कनेक्टिविटी के लिए स्टीरियो स्पीकर, 3.5mm जैक और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट का सपोर्ट दिया गया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *