उल्टा लटका कर दंगाईयों को कर देंगे सीधा, नवादा में गरजे गृह मंत्री अमित शाह

बिहार। गृह मंत्री अमित शाह बिहार दौरे पर पहुचे। गृह मंत्री ने बिहार के नवादा में जनसभा को संबोधित करते हुये बड़ा बयान दिया।  अमित शाह ने सीएम नीतीश कुमार और जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह पर निशाना साधते हुये कहा कि यदि आप दोनों सोचते हैं कि आप लोगों को बीजेपी का दोबारा साथ मिलेगा तो यह भूल जाइए आप लोगों के लिए बीजेपी के दरवाजे हमेशा के लिए बंद हो गए हैं। उन्‍होने यह भी कहा कि मैं बिहार की जनता को भरोसा दिलाता हूं कि हमलोग अब नीतीश कुमार के साथ गठबंधन नहीं करने वाले हैं।

इससे पहले गृह मंत्री अमित शाह ने बताया कि आज मुझे सासाराम जाना था, वहां मुझे महान सम्राट अशोक के लिए आयोजित कार्यक्रम में शामिल होना था। लेकिन, सासाराम में हिंसा फैली है, जिसके कारण मै नही जा पाया। मैं जल्द ही सासाराम जाऊंगा। वहीं गृह मंत्री ने जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष पर तंज कसते हुये कहा कि मैं देश का गृह मंत्री हूं इसलिए मुझे पूरे देश के साथ-साथ बिहार की भी चिंता है।  वहीं उन्‍होने सासाराम और नालंदा हिंसा पर बोलते हुए कहा कि बिहार की जनता से यह कहना चाहता हूं कि 2024 में बिहार को 40 सीट दीजिए और 2025 में बीजेपी की सरकार बनाइए। दंगा करने वालो को हम उलटा लटका कर सीधा करेंगे। हम तुष्टीकरण की राजनीति नहीं करते हैं। सासाराम और नालंदा की घटना से मन दुखी होता है। अमित शाह ने कहा कि वह कुर्सी के लिए लालू यादव का साथ नहीं छोड़ पा रहे हैं। लेकिन, बीजेपी की कोई मजबूरी नहीं है। वहीं उन्‍होने लालू प्रसाद को संदेश देते हुये कहा कि यदि आप सोच रहे हैं कि नीतीश कुमार पीएम बनेंगे और आपके बेटे तेजस्वी यादव को नीतीश जी सीएम बनाएंगे तो यह उम्मीद छोड़ दीजिये क्यों कि न तो नीतीश कुमार पीएम बनेंगे और न ही नीतीश कुमार तेजस्वी को सीएम बना पाएगे।

गृह मंत्री ने कहा कि जगह-जगह पर जातिवाद की राजनीति करने वाले नीतीश कुमार और भ्रष्टाचार के प्रणेता लालू यादव से कभी समझौता नहीं होगा। पीएम नरेंद्र मोदी जी ही कालाबाजारी और भ्रष्टाचार से छुटकारा दिलाएंगे। अमित शाह ने कहा कि नीतीश कुमार जी आपने कई बार लोगों को धोखा दिया, जिस यूपीए के साथ आप गए उसने बिहार को क्या दिया इस दौरान उन्‍होने यह भी कहा कि नवादा से दिल्ली के लिए ट्रेन भी चालू है।  पीएम मोदी ने एक करोड़ 10 लाख माताओं को गैस सिलेंडर दिया। पीएम आवास योजना एक तहत 40 लाख लोगो आवास देने की योजना है।  अयोध्या में आसमान से ऊंचा राम मंदिर का निर्माण हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *