Patna: स्‍कूल के नाले में मिला बच्‍चे का शव, मचा हड़कंप, आक्रोशित लोगों ने बिल्डिंग में लगा दी आग

Patna: पटना में दीघा थाना क्षेत्र से एक सनसनी खबर सामने आई है. यहां रामजी चक स्थित स्कूल टिनी टोट एकेडमी के नाले में बच्चे का शव मिला, जिससे बाद वहां हड़कंप मच गया है. मृत बच्चे की उम्र करीब 7 साल बताई जा रही है.

Patna: स्कूल में तोड़फोड़ कर लगाई आग

वहीं, इस घटना से आक्रोशित स्थानीय लोगों ने दीघा आशियाना मोड़ और दीघा राम जी चक, बाटा पेट्रोल पम्प दानापुर गांधी मैदान मार्ग को जाम कर दिया. इसके अलावा उन्‍होंने स्कूल कैंपस में भी तोड़फोड़ की और कुछ लोगों ने तो बिल्डिंग में आग लगा दी. गर्मी का मौसम होने के वजह से आग ने तुरंत विकराल रूप धारण लिया. 

बच्चा कल देर शाम तक घर नहीं लौटा 

जानकारी के मुताबिक, पाल्सन रोड निवासी आयुष गुरुवार को स्कूल गया था. क्लास खत्म होने के बाद वहीं ट्यूशन भी पढ़ता था. लेकिन कल देर शाम तक वह घर नहीं लौटा तो स्वजन खोजबीन करने लगे. काफी देर तक खोजबीन के बाद बच्चे का शव नाला से बरामद हुआ. जिसके बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. वहीं, सूचना मिलने पर घटना स्थल पर भारी संख्या में पुलिस भी पहुंच गई. फिलहाल आसपास के लोगों से पूछताछ कर मामले की जांख्‍ की जा रही है.

इसे भी पढ़े:- Weather: दिल्‍लीवासियों का भीषण गर्मी से हाल बेहाल, जानिए यूपी-बिहार समेत अन्य राज्यों में कैसा रहेगा मौसम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *