Mukesh Ambani Threatened: 20 करोड़ नहीं दिए तो जान से मार देंगे… मुकेश अंबानी को मिली धमकी

Mukesh Ambani Threatened: रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी को जान से मारने की धमकी मिली है. ये धमकी मुकेश अंबानी को उनके ऑफिसियल ईमेल आईडी पर मिली है. ईमेल भेजने वाले ने 20 करोड़ रुपये फिरौती देने का डिमांड किया है. कहा कि उसके पास भारत में सबसे अच्छे शूटर हैं. रुपये नहीं देने पर जान से मार देंगे. बताया गया कि ये मेल 27 अक्टूबर को आया था. अंबानी के सिक्योरिटी इंचार्ज ने पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज कराई है.

गामदेवी थाने में एफआईआर दर्ज 

मुंबई के गामदेवी थाने में IPC की धारा 387 और 506 (2) के तहत केस दर्ज कर लिया गया है. एफआईआर दर्ज के बाद इसकी जांच की जा रही है कि धमकी देने वाला कौन है? धमकी भरे ईमेल में लिखा था कि “अगर आपने हमें 20 करोड़ रुपये नहीं दिए तो हम आपको मार डालेंगे, हमारे पास भारत में सबसे अच्छे शूटर हैं.

पहले भी मिली थी धमकी 
आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब मुकेश अंबानी को जान से मारने की धमकी मिली है. इसके पहले इसी वर्ष फरवरी माह में नागपुर पुलिस के कंट्रोल रूम में एक शख्स ने फोन कर मुकेश अंबानी के घर “एंटीलिया” को बम ब्लास्ट में उड़ाने की धमकी दी थी. इसके तुरंत बाद पुलिस ने एंटीलिया की सुरक्षा बड़ा दी थी.

उसके पहले भी मुकेश अंबानी को इस तरह की धमकियां मिलती रही हैं. वह देश के सबसे बड़े उद्योगपति है और भारत में सबसे अधिक करदाता हैं. इसलिए उनकी सुरक्षा को लेकर सरकार हमेशा सतर्क रहती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *