UP: आज सहारनपुर दौरे पर रहेंगे CM योगी, बाढ़ प्रभावित इलाकों का करेंगे हवाई निरीक्षण

Saharanpur news: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज दिन शुक्रवार को सहारनपुर जनपद के दौरे पर आएंगे। जहां वो बाढ़ से प्रभावित इलाको का जायजा लेने के लिए हवाई निरीक्षण करेंगे। इसके साथ ही कांवड़ यात्रा  के स्थिति का भी जायजा लेंगे।

आपको बता दें कि जनपद में पिछले कुछ दिनों से हो रहे लगातार भारी बारिश के चलते यमुना समेत तमाम नदियों में उफान है। जिस कारण जनपद में करीब 30 और महानगर में 13 कॉलोनियां भारी जल भराव के चलते बाढ़ की चपेट में हैं। इसके साथ ही इन दिनों कांवड़ यात्रा चल रही है, जो अब अपने अंतिम चरण में पहुंच गई है।

सूत्रों के मुताबिक, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज दोपहर करीब 1.15 बजे वायुयान द्वारा सरसावा एयरपोर्ट पर पहुंचेगें। यहां से हेलीकॉप्टर द्वारा जनपद में बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का हवाई निरीक्षण करते हुए सहारनपुर पुलिस लाइन में 1.30 बजे आएंगे। जहां वो सभागार में जन प्रतिनिधियों और प्रशासनिक अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे इसके बाद सहारनपुर से लेकर गाजियाबाद तक बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों के साथ ही कांवड़ यात्रा मार्ग का हेलीकॉप्टर द्वारा हवाई निरीक्षण करेंगे। बैठक के उपरांत 3.10 बजे पुलिस लाइन के हेलीपैड से हेलीकॉप्टर से रवाना होंगे।

मुख्यमंत्री हेलीकॉप्टर द्वारा बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों और कांवड़ यात्रा मार्ग हवाई का निरीक्षण करते हुए हिंडन एयरपोर्ट, गाजियाबाद जाएंगे।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *