UP News: यूपी में आठ IAS अफसरों के तबादले, श्रम विभाग का विशेष सचिव बने कुणाल सिलकू

Lucknow news: यूपी में लगतार बड़े प्रशासनिक फेरबदल किए जा रहे है। ऐसे में ही एक बार फिर यूपी के अधिकारियों का ट्रांसफर करते हुए सेवानिवृत्त आईएएस अफसर अरविंद कुमार को उत्तर प्रदेश विद्युत नियामक आयोग के अध्यक्ष नियुक्त किए गए हैं। आपको बता दें कि अरविंद कुमार प्रमुख सचिव गृह और एसीएस ऊर्जा जैसे पदों पर रह चुके हैं और अपर मुख्य सचिव औद्योगिक विकास के पद से रिटायर हुए थे। आईएएस अरविंद कुमार औद्योगिक सेक्टर के मुख्यमंत्री के सलाहकार हैं।

वहीं, आईएएस राकेश कुमार मिश्रा को जल निगम लखनऊ का प्रभारी प्रबंध निदेशक नियुक्त किया गया है। आईएएस रवींद्र से जल निगम के प्रबंध निदेशक का अतिरिक्त प्रभार ले लिया गया है। लेकिन वह नगर विकास विभाग के सचिव पद पर बने रहेंगे। आईएएस हरि प्रताप शाही को भी यूपीडा के अपर मुख्य कार्यपालक अधिकारी नियुक्त किया गया हैं।

इसके अलावा अल्पसंख्यक कल्याण विभाग के विशेष सचिव के पद पर कार्यरत आईएएस आनंद कुमार सिंह को प्रबंध निदेशक पीसीडीएफ के पद पर नियुक्त किया गया है। वहीं पीसीडीएफ के प्रबंध निदेशक के पद पर कार्यरत आईएएस कुणाल सिलकू को श्रम विभाग का विशेष सचिव नियुक्त किया गया है।

वहीं, आईएएस रीना सिंह को डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम प्राविधिक विश्वविद्यालय का कुलपति नियुक्त किया गया है। आईएएस प्रेम प्रकाश सिंह को राजस्व विभाग के विशेष सचिव के पद पर तैनाती दी गई है। आईएएस संदीप कौर को महिला कल्याण विभाग का निदेशक नियुक्त किया गया है

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *