भारत से कदम मिलाने की कोशिश कर रही पूरी दुनिया, बस्‍ती जनसभा में बोले पीएम मोदी

Lok Sabha Election: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को बस्‍ती जिले के पालीटेक्निक कालेज परिसर में जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्‍होंने अपने सभा की शुरुआत सबको राम राम कह कर किया. पीएम मोदी ने कहा कि यह जनसैलाब, यह उत्साह. इस क्षेत्र में हमेशा मुझपर भरोसा किया है. बात पर, काम पर, वादे और इरादे पर भरोसा किया है. मैं आपके भरोसे पर खरा उतरने में न पहले कोई कमी छोड़ी है न आगे कमी छोडूंगा. यह मोदी की गारंटी है.

उन्‍होंने कहा कि मैं पहले भी यहां आ चुका हूं. लेकिन इससे पहले ऐसा देखने का सौभाग्य नहीं मिला. पीछे लोग तप रहे हैं. जो लोग धूप में तप रहे हैं. उनसे क्षमा मांगता हूं, जगह छोटी पड़ गई है. मैं भरोसा देता हूँ कि आपकी तपस्या कभी बेकार नहीं जाने दूंगा. विकास के रूप में लौटाऊंगा.

22 जनवरी बोलते ही जय श्री राम के जयकारे

वहीं, पीएम मोदी ने विपक्ष पर प्रहार करते हुए कहा कि उनके पुराने आंकड़े और परिणाम देख लीजिए. वह ऐसे निराश की गर्त में डूबा है कि उन्हें याद नहीं रहता कि दो दिन पहले क्या बोले आज क्या बोल रहे हैं. उन्होंने कहा कि विकसित भारत बनाने के लिए वोट दें. आज के दिन बहुत ऐसे लोग हैं जिन्हें अपनी पत्नी का जन्मदिन याद नहीं है. लेकिन 22 जनवरी बोलते ही जय श्री राम के जयकारे लगते हैं.

Lok Sabha Election: पांचवीं अर्थ व्यवस्था वाला देश भारत

पीएम मोदी ने कहा कि राम से राष्ट्र. विरासत से विकास के मंत्र से भारत आगे बढ़ रहा है. इस समय देश पांचवीं अर्थ व्यवस्था वाला देश बन चुका है. भारत का सम्मान बढ़ गया है. भारत जब बोलता है तो पूरी दुनिया सुनती है. दुनिया कदम मिलाने की कोशिश करता है. यह जो हमें आँखे दिखता था, वह न घर का न घाट जैसी है. पाकिस्तान पस्त पड़ गया है. लेकिन उनके हमदर्द सपा-कांग्रेस वाले भारत को डराने में जुटे हैं.

भारत मे कमजोर नहीं मजबूत सरकार

उन्‍होंने कहा कि आज भारत मे कमजोर नहीं मजबूत सरकार है. डरना है तो वह डरें, जिन्‍हें मानवता में विश्‍वास नहीं है. भारत न किसी को डराता है न विश्‍वास रखता है. भारत घर में घुसकर मारता है. वहीं, कांग्रेस नेता राहुल गांधी और अखिलेश यादव को लेकर पीएम मोदी ने कहा कि मैं दोनों शहजादों के अफवाह से हैरान हूं. वह दिन में ही 80 में 79 सीट जीतने का सपना देख रहें हैं.

इसे भी पढ़े:- Lok Sabha Election : भोजपुरी सुपरस्टार Pawan Singh को बगावत पड़ी भारी! BJP ने किया पार्टी से किया निष्‍कासित

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *