Prayagraj: प्रयागराज में डंपर ने बाइक को मारी टक्कर, आठ माह की बच्‍ची समेत पांच लोगों की मौत

Prayagraj Accident: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले में एक दर्दनाक हादसा हो गया, जिसमें एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई. हादसे की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. वहीं, जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत

बता दें कि सरायममरेज थाना इलाके के रस्तीपुर पेट्रोल पंप के पास एक डंपर ने बाइक को टक्‍कर मार दी. यह टक्‍कर इतना जोरदार था कि सभी लोग छिटककर दूर जा गिरे और मौके पर ही उनकी मौत हो गई. हादसे के समय बाइक पर आठ माह की बच्‍ची समेत कुल पांच लोग सवार थे, जो एक ही परिवार के थे.

मृतकों में विकास (25) पुत्र बल्ली, सुम्मरी (60) पत्नी देवकी, जनता (34) पत्नी नमकीन, दीवाना (7) पुत्र नमकीन, लक्ष्मी (8 माह) पुत्री नमकीन की मौत हो गई. ये सभी जौनपुर जनपद के थाना मीरगंज क्षेत्र के चौकी खुर्द इलाके के रहने वाले थे.

बरात से घर लौटते समय हुआ हादसा

दरअसल, जौनपुर जिले के मीरगंज थाना क्षेत्र के चौकी खुर्द गांव के रहने वाले यह लोग रविवार को रिश्तेदारी में गए थे. वहां से बरात में हंडिया चले गए. इसी बीच बरात लौटने पर पांचों लोग एक बाइक से वापस घर चौकीखुर्द स्थित घर आ रहे थे. तभी जैसे ही वो सरायममरेज के रस्तीपुर स्थित एक पेट्रोल पंप के सामने पहुंचे थे सामने से आ रहे डंपर ने उन्‍हे कुचल दिया, जिससे सभी की मौके पर ही मौत हो गई.

इसे भी पढ़ें:-Arvind Kejriwal Bail: सुप्रीम कोर्ट से सीएम केजरीवाल को लगा झटका, अदालत ने कही ये बात


		

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *