Swapna Shastra: सपने में लड्डू गोपाल का दिखे ये रूप तो हो जाए सावधान, जानिए किस स्‍वरूप का क्‍या है मतलब

Swapna Shastra: स्वप्न शास्त्र के अनुसार कई ऐसे स्‍वप्‍न होते है, जो व्यक्ति के आने वाले भविष्य के बारे में शुभ संकेत देते हैं, तो वहीं कई ऐसे में भी सपने होते है जो उनके लिए बेहद ही अशुभ होता है. ऐसे में चलिए आज हम जानते है स्‍वप्‍न में श्री कृष्ण जी के बाल स्वरूप यानी लड्डू गोपाल जी के दर्शन के बारें में, कि इसका अर्थ क्‍या होता है और ये किस प्रकार के संकेत देते है.

मिलते हैं ये संकेत

स्वप्न शास्त्र के मुताबिक, सपने में लड्डू गोपाल को देखना बेहद ही शुभ माना जाता है. इसका मतलब होता है कि आपको अपने किसी जरूरी कार्य में सफलता मिलने वाली है. वहीं, यदि आपको सपने में हंसते हुए लड्डू गोपाल दिखाई देते हैं, तो इसका अर्थ है कि आपके दुश्मनों का नाश होने वाला है.

लड्डू गोपाल को गुस्से में देखना

वैसे तो लड्डू गोपाल को सपने में देखना शुभ माना गया है, लेकिन यदि आपको सपने में लड्डू गोपाल गुस्से में दिखाई देते हैं, तो यह एक शुभ संकेत नहीं होता है. यह इस बात का संकेत देता है कि आपसे पूजा में कोई कमी रह गई है, जिसे सुधारने की जरूरत है.

बहुत ही खास है ये सपना

वहीं, यदि सपने में लड्डू गोपाल आपको पालने में झूलते हुए दिखाई देते हैं, तो यह आपके लिए एक खास संकेत होता है, जिसका अर्थ है कि आपका कोई जरूरी काम संपन्न होने वाला है. जबकि कोई बीमार व्यक्ति सपने में लड्डू गोपाल को देखता है, तो इसका अर्थ है कि जल्द ही आपको अपने स्वास्थ्य में लाभ देखने को मिल सकता है.

इसे भी पढें:-Swapna Shastra: सपने में मोर का देखना शुभ या अशुभ, जानिए मोर पंख का क्‍या है मां लक्ष्‍मी से कनेक्‍शन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *