इन फन एक्टि‍विटीज़ से बनाएं Girls Trip को मजेदार

यात्रा। अगर आप अपनी गर्ल गैंग के साथ कुछ अच्‍छा और मजेदार वक्‍त गुजारना चाहती हैं तो एडवेंचरस ट्रिप एक बढि़यां विकल्‍प है। लड़कियों की यात्रा नई चीज़ों को आज़माने और एक-दूसरे को बेहतर तरीके से जानने का सबसे अच्‍छा जरिया है। इसके लिए जरूरी है कि आप कुछ खास आइडियाज़ के साथ ही प्‍लान बनाएं। प्‍लान ऐसा हो जो आपके बोरिंग ट्रिप को भी मौज-मस्‍ती से भर दे। आइए जानते हैं कुछ फन एक्टि‍विटीज़ से भरपूर आइडियाज़ जिसे आप अपने गर्ल ट्रिप में आजमाकर उसे यादगार और मजेदार बना सकती हैं-

कॉस्‍ट्यूम थीम डिनर:-

मजेदार समय बिताने के लिए आप सभी मिलकर एक कॉस्‍ट्यूम डिनर प्‍लान कर सकती हैं। किसी एक थीम पर सभी सजकर खास प्‍लेस में डिनर प्‍लान करें, जैसे स्‍कूल डेज, कसीनो पार्टी या कुछ और।

रेंट पर लें बाइक या कार:- 

आप ऐसी जगह पर जाने का प्‍लान बना सकती हैं, जहां आप आसानी से रेंट पर बाइक या गाड़ी ले सकें।  इसकी मदद से आप अपनी पसंदीदा जगहों और शहर को एक्‍सप्‍लोर कर सकेंगी और सहेलियों के साथ मजेदार वक्‍त गुजारेंगी।

साथ करें कुकिंग:-

आप एक ऐसा घर बुक करें जहां किचन की व्‍यवस्‍था हो। यहां आप कुछ नई रेसिपी ट्राई कर सकती हैं और बेकिंग प्रतियोगिता भी कर सकती हैं। आप साथ में कुकिंग क्‍लास भी ज्‍वाइन कर सकती हैं।

स्‍पा का लें आनंद:-

सभी स‍हेलियां मिलकर एक दिन स्‍पा डे सेलिब्रेट कर सकती हैं। इसके लिए बेहतर होगा कि आप पहले से ही ऐसे स्‍पा को बुक कर लें, जहां सभी दोस्‍त एक साथ मालिश, मेनीक्‍योर, पेडिक्‍योर, फेशियल आदि करा सकती हों।

जुम्बा क्लास करें ट्राई:-

अपने वेकेशन के एक या दो दिन आप सभी मिलकर किसी जुम्‍बा क्‍लास को ट्राई कर सकती हैं। ये काफी मजेदार होगा। आप चाहें तो योग या स्‍विमिंग क्‍लास भी साथ में ज्‍वाइन कर सकती हैं।

हाइकिंग करें:-

आप अपने ट्रिप में एक हाइकिंग एक्टिविटी को भी शामिल करें। पहाड़ों, नदियों और पेड़-पौधों के बीच आप सभी काफी एन्‍जॉय कर सकती हैं। यहां आप तरह-तरह की सेल्‍फी का मजा भी लें सकती हैं।

पि‍कनिक करें अरेंज:- 

आप सभी मिलकर किसी पार्क या खुली जगह में पिकनिक भी अरेंज कर सकती हैं। यहां आप खाने-पीने के अलावा, खुले आसमान के नीचे लेटना, जोर-जोर से गाना, गेम आदि खेलने का आनंद उठा सकती हैं।

शॉपिंग जरूरी:-

आप लोकल मार्केट में शॉपिंग का प्‍लान बनाएं और कुछ ऐसी चीजें खरीदें जिसे आप सभी ट्रिप के दौरान साथ में पहनकर घूम सकें। मसलन, एक जैसा टीशर्ट, सनग्‍लास या एक जैसे जूते आदि।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *