WhatsApp ला रहा है ‘चैट मेमोरी फीचर’, यूजर्स को मिलेगा बेहतर एक्सपीरियंस

Whatsapp: वॉट्सऐप ने हाल ही में अपने प्लेटफॉर्म को मेटा आई सें कनेक्‍ट किया है, जिससे यूजर्स को आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस का शानदार एक्सपीरियंस मिल सके. साथ ही मेटा एआई के लिए वॉट्सऐप एक ऐसा फीचर ला रहा है, जिससे आप अपनी आवश्‍यक बातों को याद रख सकेंगे. इस नए फीचर्स की जानकारी कंपनी के अपडेट्स पर नजर रखने वाली वेबसाइट WABetainfo ने दी है.

WABetainfo ने अपनी हालिया रिपोर्ट में बताया है कि गूगल प्ले स्टोर पर WhatsApp beta for Android 2.24.22.9 update देखा गया है. वॉट्सऐप के इस नए अपडेट से पता चलता है कि कंपनी Meta AI के लिए एक नए चैट मेमोरी फीचर पर काम कर रही है.

यूजर्स को मिलेगा बेहतर फीडबैक

WhatsApp का Meta AI का अपकमिंग फीचर फिलहाल डेवलपमेंट फेज में है. इसी बीच WABetainfo की ओर से आने वाले फीचर का एक स्क्रीनशॉट भी शेयर किया गया है, जिसके मुताबिक, यूजर्स को पहले से ज्यादा सही फीडबैक मिलेगा.

रिपोर्ट के अनुसार, मेटा एआई यूजर्स के जैसे ही यूजर्स की पर्सनल जानकारी भी अपने पास रख सकता है. जैस- यूजर्स का जन्मदिन, वह शाकाहारी है या नहीं और उसका कन्वर्सेशन स्टाइल. नया फीचर यूजर्स के इंट्रेस्ट आदि को भी याद रखेगा.

डेवलपमेंट फेज में यह फीचर

इस नए फीचर के आने के बाद Meta AI पहले से अधिक इस्‍तेमाल किया जाने लगेगा. बता दें कि यह आ प्लेटफॉर्म यूजर्स द्वारा पूछे गए सवालों को पहले से बेहतर जवाब दे सकेगा. फिलहाल अभी यह फीचर डेवलपमेंट फेज में है. वहीं, आने वाले अपडेट के साथ कंपनी इसे इसे यूजर्स के लिए रोलआउट कर सकती है.

इसे भी पढें:-Jio के करोड़ों यूजर्स के लिए धमाकेदार ऑफर, पूरे एक साल फ्री में चलेगा इंटरनेट


		

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *