बंगाल बंद के बीच हुई हिंसा, भाजपा नेता पर की गई फायरिंग, ड्राइवर समेत दो लोग जख्‍मी

West Bengal: पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में ट्रेनी डॉक्‍टर से दुष्‍कर्म और उसकी हत्‍या के विरोध में भारतीय जनता पार्टी ने बुधवार को 12 घंटे के लिए बंगाल बंद का ऐलान किया है. लेकिन अब भाजपा का बंगाल बंद हिंसक होता नजर आ रहा है. भाजपा के बंगाल बंद के दौरान पुलिस और भाजपा समर्थकों के बीच कई जिलों में झड़प हुई है. जबकि सैकड़ों लोगों को हिरासत में भी लिया गया है.

बीजेपी नेता के कार पर फायरिंग

इतना ही नहीं, नॉर्थ 24 परगना जिले के भाटापारा में बंद के दौरान भाजपा नेता की कार पर फायरिंग भी की गई. भाजपा नेता प्रियंगु पांडे ने बताया कि TMC के लगभग 50-60 लोगों ने रोड ब्लॉक कर गाड़ी रुकवाई और भीड़ की ओर से 6-7 राउंड फायरिंग की गई और 7-8 बम फेंके गए. इस हिंसा में ड्राइवर समेत दो लोगों को गोली लगी है, जिसमें से एक की हालत गंभीर बनी हुई है.

ट्रेनें रोककर की गई नारेबाजी

वहीं, नादिया और मंगलबाड़ी चौरंगी में भी भाजपा और TMC कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हुई है. दुकानें बंद करवाने पहुंचे भाजपा समर्थकों पर TMC समर्थकों ने लाठी-डंडे से हमला किया. जबकि बनगांव और बारासात दक्षिण में ट्रेनें रोक दी गईं औार जमकर नारेबाजी की गई. हालांकि भवानीपुर में भाजपा विधायक अग्निमित्रा पाल ने लोगों से अपने वाहन लेकर घरों से बाहर न निकलने का अनुरोध किया है. बता दें कि वहीं, कोलकाता में प्रदर्शन के चलते कोलकाता, मालदा, अलीपुरद्वार में सड़क जाम होने से यातायात प्रभावित हुआ है.

इसे भी पढें:-Weather: आसमान से बरस रही आफत, लाखों लोग हुए बेघर; 22 राज्यों में भारी बारिश का यलो अलर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *