Crime: हैदराबाद में दोहरायी गई अनारकली साथ हुई घटना, युवक ने मां-बेटी को दिवार में चुनवा दिया जिंदा

Pakistan Crime : पाकिस्तान के हैदराबाद से एक बेहद ही हैरान करने वाले घटना को अंजाम दिया गया है. जहां एक मां-बेटी को उन्‍हीं के रिश्‍तेदारों ने दीवार में जिंदा चुनवा दिया. गनीमत ये रही कि वक्‍त रहते ही दोनों की जान बचा ली गई. फिलहाल इस मामले को लेकर पुलिस ने कड़ी कार्रवाई करने का आश्‍वासन देते हुए एफआईआर दर्ज कर लिया है.

दिवार तोड़कर बचाई मां बेटी की जान

आपको बता दें कि ये पूरा मामला पाकिस्तान के हैदराबाद इलाके की है, जहां एक मकान में मां-बेटी रहती थी. जबकि उसी घर में रह रहे महिला के देवर और उसके बेटों ने मिलकर मां-बेटी को दीवार में चुनवा दिया. वहीं, इस घटना का पता चलते ही क्षेत्रीय लोगों फोन कर इसकी सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दीवार तोड़वाकर मां-बेटी की जान बचाई.

Pakistan Crime : क्‍या है पूरा मामला

दरअसल, इस जघन्‍य अपराध को जमीन विवाद से जुड़ा मामला बताया जा रहा है. वहीं, दीवार से बाहर निकलने के बाद महिला ने बताया कि उसके पति ने अपने ही घर में उसके देवर को भी रहने के लिए कमरा दिया है, साथ ही घर से जुड़े कागजात उसके देवर के पास ही हैं.

बख्सें नहीं जाएंगे आरोपी

पीडित महिला ने बताया कि उसका देवर और उसके बच्चे लंबे समय से उसको परेशान कर रहे है. इन लोगों ने पहले महिला और उसकी बेटी को एक जगह बंद कर दिया और अचानक दीवार में चुनवाने लगे. पुलिस ने मामले में मुकदमा दर कर लिया है. वहीं, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ. फारुख लिंजर ने कहा कि इस तरह के जघन्य अपराध को अंजाम देने वालों को बख्सा नहीं जाएगा, उनके खिलाफ सख्‍त कानूनी कार्रवाई की जाएंगी.

यह भी पढ़ेंः-T20 World Cup 2024 के बाद ICC ने चुनी अपनी सर्वश्रेष्‍ठ टीम, रोहित शर्मा समेत इन 6 भारतीय खिलाड़ि‍यों को मिली जगह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *