Today Horoscope: इन 4 राशि वालों को आज रहना होगा सावधान, जानिए अपना राशिफल

28 October 2023, Kal Ka Rashifal: राशिफल के अनुसार कल यानि 28 अक्टूबर 2023, शनिवार का दिन महत्वपूर्ण है. साल 2023 का आखिरी चंद्र ग्रहण भी इसी दिन लगने जा रहा है. इस ग्रहण से सभी 12 राशियां प्रभावित होगी. ग्रहों की चाल के मुताबिक कल मिथुन राशि वालों के परिवार में  किसी बात को लेकर कोई अनबन हो सकती है,  जिसके कारण आपके परिवार में दरार पड़ सकती है और आपको बहुत अधिक दुख पहुंच सकता है. अन्य राशि के लोगों के लिए कैसा रहेगा गुरुवार का दिन कैसा रहेगा? आइए जानते हैं सभी 12 राशियों का कल का राशिफल

मेषः चंद्र ग्रहण मेष राशि में लग रहा है. ऐसे में इस राशि के जातकों को आज सावधान रहने की आवश्यकता है. सेहत को लेकर परेशान हो सकते हैं. ईश्वर की आस्था में भरोसा करेंगे. कोई भी कार्य सोच-समझकर करें.

वृषः आज दिन शानदार रहेगा. ऑफिस से खुशखबरी मिल सकती है. नौकरी में स्थान पर परिवर्तन के योग हैं. गुस्से को काबू में रखें. धन संबंधित समस्या को लेकर परेशान हो सकते हैं. कड़ी मेहनत से सफलता मिलेगी.

मिथुनः आज आपको परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. ऑफिस में सहकर्मियों से बहस हो सकती है. भविष्य को लेकर चिंतित हो सकते हैं. वाहन धीमी गति से चलाएं. दुर्घटना के चांस हैं. विवाद से दूर रहें. आपके परिवार में किसी बात को लेकर कोई अनबन हो सकती है, जिसके कारण आपके परिवार में दरार पड़ सकती है और आपको बहुत अधिक दुख पहुंच सकता है.

कर्कः आज का दिन शानदार रहेगा. संतान पक्ष से खुशखबरी मिल सकती है. पारिवारिक सुख-शांति बरकरार रहेगी. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. धन लाभ के योग हैं. संतान पक्ष से खुशखबरी मिल सकती है. सेहत का ख्याल रखें.

सिंहः आज आपके हाथ कोई बड़ी उपलब्धि लग सकती है. व्यवसाय को लेकर की गई यात्रा लाभदायक होगी. सेहत को लेकर की गई लापरवाही घातक हो सकती है. पारिवारिक कलह का सामना करना पड़ सकता है. क्रोध से बचें.

कन्याः संतान के सेहत को लेकर चिंतित हो सकते हैं. ऑफिस में नया टॉरगेट मिलने से परेशान हो सकते हैं. खानपान पर विशेष ध्यान दें. वरना लंबी बीमारी के चपेट में आ सकते हैं. मेहनत से किए कार्यों में सफलता मिलेगी.

तुलाः आज का दिन अच्छा रहेगा. ऑफिस में खुशनुमा माहौल रहेगा. लंबी यात्रा पर जानें का प्लॉन बना सकते हैं. किसी अजनबी से मुलाकात हो सकती है. धन लाभ के प्रबल योग हैं. कोई मनोकामना पूर्ण होने से मन प्रसन्न रहेगा.

वृश्चिकः घर परिवार में सुख-शांति बरकरार रहेगा. व्यवसायिक योजना फलीभुत होगी. व्यर्थ के वाद-विवाद से दूर रहें. जीवनसाथी के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं. खर्चों की अधिकता रहेगी. सेहत का ख्याल रखें.

धनुः आज दिन की शुरुआत किसी अच्छी खबर से होगी. परिवार के साथ घूमने की योजना बना सकते हैं. प्रेम संबंध प्रगाढ़ होंगे. तली-भुनी चीजों के सेवन से परहेज करें. दुर्घटना के शिकार हो सकते हैं. यात्रा के दौरान विशेष सावधानी बरतें.

मकरः मकर राशि के जातकों को आज सावधान रहने की आवश्यकता है. बाहरी चीजों को खाने से परहेज करें. वरना सेहत को लेकर परेशान हो सकते हैं. कार्यक्षेत्र में अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है. वाद-विवाद से दूर रहें.

कुंभः आज का दिन सामान्य रहेगा. ऑफिस में अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. विरोधी आपका इंप्रेशन खराब करने की कोशिश कर सकते हैं, इसीलिए संभल कर रहें. लंबे समय से उधारी फंसा हुआ पैसा वापस मिल सकता है.

मीनः इस राशि के जातकों को आज कोई बड़ी खुशखबरी मिल सकती है. नौकरी में तरक्की के प्रबल योग हैं. वाणी पर संयम बरतें. घर पर रिश्तेदारों का आगमन हो सकता है. व्यवसाय से जुड़े जातकों को उम्मीद से ज्यादा लाभ होगा.

(Disclaimer: इस लेख में दी गई सामान्य मान्यताओं और ज्योतिष गणनाओं पर आधारित है. Janta Mirror इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *